About

Ashish Dalal author

ग्वालियर (म.प्र.) में जन्मे, खरगोन (म.प्र.) में पले बढ़े और बड़ौदा (गुजरात) में स्थाई रूप से बस चुके आशीष दलाल मानवीय संवेदनाओं को शब्दों के रूप में अभिव्यक्ति देने में माहिर है। उनके सरल, सहज व्यक्तित्व की छाप उनके लेखन में उतरती रहती है । वैसे तो लेखन से आशीष का रिश्ता उनके बचपन से ही है लेकिन बीच के कुछ वर्षों के एक लम्बें विराम और अन्तराल के बाद आशीष पुन: लेखन के क्षेत्र में सक्रिय हुए है । अब तक उनकी अनेक रचनाएं राष्ट्रीय स्तर की विविध पत्र-पत्रिकाओं में प्रकाशित हो चुकी है । आशीष की लेखनी लघुकथा और कहानियों के माध्यम से समाज में व्याप्त विसंगतियों पर प्रहार करने के साथ जिन्दगी को बेहतर ढ़ंग से जीने का संबल भी प्रदान करती है ।

आशीष का प्रथम कहानी संग्रह ‘उसके हिस्से का प्यार’ वर्ष २०१७ में प्रकाशित हो चुका हैं और अमेजान पर उपलब्ध है ।

https://www.amazon.in/Uske-Hisse-Pyaar-Ashish-Dalal/dp/1947293729

उनकी दूसरी पुस्तक और पहला उपन्यास ‘उस मोड़ पर’ प्री ऑर्डर के लिए अमेजान के लिए उपलब्ध है । ‘उस मोड़ पर’ प्रेम विवाह को लेकर माँ, बेटे और प्रेमिका के बीच संघर्ष की अनूठी कहानी है ।

एक अनूठी प्रेम कहानी, सफल दोस्ती की दास्तान और माँ का अपने बेटे पर अधिकार को लेकर संघर्ष की कहानी “उस मोड़ पर” हर एक की जिन्दगी का एक अंश ।

आप नीचे दी गई लिंक से उनका प्रेम विवाह पर आधारित यह उपन्यास प्री ऑर्डर कर सकते है ।

https://www.amazon.in/dp/B07MQSC16K

https://www.sanmatiindia.com/product/us-mod-par-%e0%a4%89%e0%a4%b8-%e0%a4%ae%e0%a5%8b%e0%a5%9c%e0%a4%aa%e0%a4%b0/?v=c86ee0d9d7ed